Home खेल इंग्लैंड की टीम में ऊर्जा और उत्साह की कमी: स्टुअर्ट ब्रॉड
खेल - January 3, 2022

इंग्लैंड की टीम में ऊर्जा और उत्साह की कमी: स्टुअर्ट ब्रॉड

सिडनी, 02 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने रविवार को कहा है कि एशेज में इंग्लैंड के लिए बेहतर गेंदबाजी न करने से वह निराश हैं। उन्होंने आगे कहा कि तीनों टेस्ट हारने के बाद टीम में ऊर्जा और उत्साह की कमी है।

जो रूट की अगुवाई वाली टीम ने अब तक एशेज में बेहद खराब प्रदर्शन किया है। ब्रिस्बेन में शुरुआती टेस्ट में नौ विकेट से हार, जिसके बाद एडिलेड में 275 रनों की शर्मनाक हार का सामना पड़ा। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में एक पारी और 14 रनों से शिकस्त देकर सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली।

अब इंग्लैंड पर एशेज में 5-0 से हार का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि उनके मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड और स्टैंड इन कोच एडम होलियोके को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई, जिसके कारण टीम की स्थिति बिगड़ गई है।

ब्रॉड ने डेली मेल में कहा, टीम में ऊर्जा और उत्साह दोनों कम है। दौरे की शुरुआत में हमारी तैयारी सबसे अच्छी चल रही थी। दुर्भाग्य से मेरा वह बयान शायद गलत साबित होता दिखाई दे रहा है। हालांकि चैथा टेस्ट कठिन स्थानों में से एक पर होना है। इंग्लैंड का यहां पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन रहा है।

ब्रॉड ने अब तक श्रृंखला में केवल एक टेस्ट खेले हैं। उन्होंने स्वीकार किया है कि उनका बाहर रहना निराशाजनक है। 34 वर्षीय तेज गेंदबाज द गाबा में शुरुआती टेस्ट के लिए 12 सदस्यों की टीम में थे, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद, तीसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए भी टीम में जगह नहीं दी गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 9 पैसे की बढ़त के साथ 81.52 पर आया

मुंबई, 27 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाब…