Home अंतरराष्ट्रीय ब्राजील के राष्ट्रपति बोल्सोनारो आंत संबंधी समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती

ब्राजील के राष्ट्रपति बोल्सोनारो आंत संबंधी समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती

रियो डी जिनेरियो (ब्राजील), 04 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो को पेट में असहजता महसूस होने के बाद जांच के लिए साओ पाउलो अस्पताल ले जाया गया। सरकार ने एक बयान में यह जानकारी दी।

विला नोवा स्टार अस्पताल ने सोमवार सुबह एक बयान में बताया कि राष्ट्रपति को आंत संबंधी समस्या उत्पन्न हो गई थी, हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल ने शाम को एक अन्य बयान में बताया कि बोल्सोनारो की हालत में सुधार है, लेकिन अभी यह तय नहीं हो पाया है कि उनका ऑपरेशन करने की आवश्यकता पड़ेगी या नहीं।

बोल्सोनारो (66) के पेट में 2018 में एक राजनीतिक रैली के दौरान चाकू घोंपा गया था। इसके बाद से उनके कई ऑपरेशन हुए हैं। उस वक्त राष्ट्रपति का ऑपरेशन डॉ. एंतोनियो लुइज मैसेडो ने किया था और उन्हीं की टीम साओ पाउलो में उनका इलाज कर रही है। मैसेडो छुट्टी मनाने के लिए बहामास गए हुए हैं और उनके साओ पाउलो लौटने की संभावना है।

इस बीच, बोल्सोनारो ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। पिछले साल जुलाई में भी आंत की समस्या के कारण बोल्सोनारो को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…