Home मनोरंजन ‘घमंडी’ बोलने वालों को रुबीना दिलैक ने दिया करारा जवाब
मनोरंजन - June 2, 2021

‘घमंडी’ बोलने वालों को रुबीना दिलैक ने दिया करारा जवाब

मुंबई, 02 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘बिग बॉस 14’ जीतने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग रुबीना दिलैक को ‘घमंडी’ और ‘खुद को सबसे ऊपर समझने वाली’ बताने लगे थे। कई लोगों ने ऐक्ट्रेस को लेकर नेगेटिव कॉमेंट भी किए थे। लेकिन रुबीना ने अब अपने एक पोस्ट के जरिए ऐसे ही लोगों को जवाब दिया है जो उन्हें ‘घमंडी’ और ‘सुपीरियर’ समझते हैं।

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बोस लेडी का नेकपीस पहने नजर आ रही हैं। साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘जो आपको घमंडी और सुपीरियर आंकते हैं वो नहीं जानते हैं कि एक महिला के तौर पर आपकी सीमाएं और स्टैंडर्ड हैं।’

रुबीना दिलैक के इस पोस्ट पर फैन्स का कमाल का रिऐक्शन आ रहा है और वो अपनी ‘बॉस लेडी’ की जमकर तारीफें कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि उन्होंने हेटर्स को बहुत ही सही जवाब दिया है। सिलेब्रिटीज तक ने रुबीना की तारीफ की है।

एक फैन ने लिखा, ‘जो रुबीना से जले वो साइड से चले।’ एक अन्य फैन लिखा, ‘आपका कैप्शन उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है।’

कुछ हफ्ते पहले वह कोरोना की चपेट में आ गईं थी और शिमला में अपने घर क्वारंटीन थीं। कुछ दिनों पहले ही रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर कर अपना कोरोना के साथ स्ट्रगल शेयर किया था और भावुक हो गई थीं।

बता दें कि रुबीना दिलैक इन दिनों टीवी शो ‘शक्तिः अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आ रही हैं। इस शो में निभाए सौम्या किन्नर के किरदार के लिए रुबीना को खूब वाहवाही मिली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केरल कांग्रेस ने सुधाकरन पर फिर जताया भरोसा, कन्नूर से दी चुनाव लड़ने की मंजूरी

तिरुवनंतपुरम, 26 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। कांग्रेस ने सोमवार को कन्नूर लोकसभा सीट …