Home खेल वॉलीबॉल लीगः बेंगलुरु टॉरपीडो ने कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स को दी शिकस्त
खेल - February 9, 2022

वॉलीबॉल लीगः बेंगलुरु टॉरपीडो ने कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स को दी शिकस्त

हैदराबाद, 09 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अंतिम तीन सेट में लगातार जीत दर्ज करते हुए बेंगलुरु टॉरपीडो ने मंगलवार रात यहां जीएमसी गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में खेले गए पावर्ड बाय ए 23 रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग (पीवीएल) के पहले सीजन के चैथे और रोमांचक मैच में कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स को को 3-2 (14-15, 12-15, 15-13, 15-9, 15-14) से हरा दिया। कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स की दो मैचों में यह लगातार दूसरी हार है। बेंगलुरु के रंजीत सिंह को प्लेयर आफ मैच के लिए चुना गया।

बेंगलुरु टॉरपीडो ने मुकाबले में क्रेड सुपर प्वाइंट के दम पर टेक्निकल टाइम आउट तक 9-5 की बढ़त बना ली। कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने हालांकि सेथु के दम पर सुपर सर्व के साथ जोरदार वापसी की और लगातार 8 प्वाइंट लेकर 15-14 से पहले सेट में विजयी शुरुआत की। दूसरे सेट में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। कोच्चि ने यहां भी पीछे रहने के बाद वापसी की और लगातार दो क्रेड सुपर प्वाइंट के साथ 15-12 से लगातार दूसरा सेट भी जीत लिया।

तीसरे सेट में दोनों टीमें एक समय 9-9 से बराबरी पर थी। बेंगलुरु ने फिर बेहतरीन स्पाइक की मदद से लीड लेते हुए 15-13 के स्कोर से अपना पहला सेट अपने नाम कर लिया। हालांकि स्कोर अभी भी 2-1 से कोच्चि के पक्ष में था। बेंगलुरु चैथे सेट में भी टेक्निकल टाइम आउट तक दो अंकों से आगे थी। टीम ने इसके बाद पांच अंकों की बढ़त हासिल कर ली और 15-9 चैथा सेट जीतकर मुकाबले में 2-2 की बराबरी हासिल कर ली।

कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने पांचवें और निर्णायक सेट में अच्छी शुरुआत करते हुए टेक्निकल टाइम आउट तक दो प्वाइंट की लीड बना ली। हालांकि बेंगलुरु ने क्रेड सुपर प्वाइंट लेकर सेट को 13-13 से बराबरी पर ला दिया और इसके बाद दोनों टीमों ने खुद को 14-14 से मैच प्वाइंट तक पहुंचा दिया। लेकिन बेंगलुरु ने फिर 15-14 से पांचवां और निर्णायक सेट जीतकर मुकाबले को 3-2 से जीतकर मैच में दो प्वाइंट हासिल कर लिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

दिल्ली जल संकट : आतिशी आज दोपहर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगी

नई दिल्ली, 21 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी हरियाणा से प्…