Home खेल बीसीबी ने शाकिब को 30 अप्रैल तक आराम दिया
खेल - March 10, 2022

बीसीबी ने शाकिब को 30 अप्रैल तक आराम दिया

ढाका, 09 मार्च (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मानसिक और शारीरिक थकान से उबरने के लिए ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को 30 अप्रैल तक खेल से आराम दिया है। शाकिब अल हसन दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम के साथ नहीं जाएंगे। उन्होंने बोर्ड से थकान का उल्लेख किया था। इसके बाद बीसीबी ने मंजूरी दे दी है।

शाकिब ने हाल ही में बोर्ड को बताया किया था कि वह मानसिक और शारीरिक स्थिति के कारण खेलने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने काफी हद तक यह भी स्पष्ट कर दिया है कि उनको अब दक्षिण अफ्रीका का दौरा नहीं करना चाहिए। इसके बाद बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने स्टार ऑलराउंडर की राष्ट्रीय टीम के प्रति प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया। अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शाकिब की बात को मान लिया है।

इस बारे में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन चैयरमैन ने कहा कि शाकिब ने मुझे फोन कर बताया कि मैं खेलने के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से फिट नहीं हूँ। इस वजह से दक्षिण अफ्रीका सीरीज को छोड़ना चाहता हूँ। हमने उनको 30 अप्रैल तक आराम देने का फैसला लिया है।

गौरतलब है कि शाकिब अल हसन को अगर आईपीएल के लिए किसी टीम में चुना जाता तो शायद वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से मना करते। नहीं चुने जाने के बाद उन्होंने बीसीबी को अपनी उपलब्धता के बारे में बताया था। बाद में उन्होंने खेलने से मना करते हुए थकान की बात कही। हालांकि बीसीबी के नजमुल हसन इससे नाराज हुए। उन्होंने कहा कि टीम के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं के बारे में शाकिब को बताना होगा। अंतिम समय पर उन्होंने खेलने से मना किया है, वह पहले भी बता सकते थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…