Home मनोरंजन तापसी पन्नू स्टारर फिल्म हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
मनोरंजन - June 4, 2021

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

मुंबई, 04 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। तापसी पन्नू-स्टारर फिल्म हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अभिनेत्री ने एक नए टीजर वीडियो के साथ इसकी घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2020 में पूरी हुई थी। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, हसीन दिलरुबा में विक्रांत मैसी भी हैं।

हसीन दिलरुबा नाटकीय रिलीज के साथ सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर करेंगी। तापसी पन्नू ने इस खबर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। तापसी ने एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ष्कहानी आशिकाना। राज कटिलाना। रुहसीन दिलरुबा जल्द आ रही है। केवल नेटफ्लिक्स पर।

अक्टूबर में, तापसी पन्नू ने हसीन दिलरुबा के शूट रैप की घोषणा की। अपने पोस्ट में, उन्होंने दर्शकों को रानी कश्यप की भूमिका के बारे में जानकारी दी। अभिनेत्री ने फिल्म के निर्माण के दौरान गंभीर परिस्थितियों में काम करने के बारे में भी बात की। नोट के साथ, उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेत्री विक्रांत मैसी और निर्देशक विनील मैथ्यू के साथ मुसकराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, हसीन दिलरुबा एक मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म पहले सितंबर 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा। हसीन दिलरुबा की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…