Home मनोरंजन फिर बिगड़े कंगना रनौत के बोल, यामी गौतम की पोस्ट पर विक्रांत मैसी को बोला ‘कॉकरोच’
मनोरंजन - June 7, 2021

फिर बिगड़े कंगना रनौत के बोल, यामी गौतम की पोस्ट पर विक्रांत मैसी को बोला ‘कॉकरोच’

मुंबई, 07 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर एक अजीब कॉमेंट किया है। कंगना का यह कॉमेंट यामी गौतम की शेयर की शादी की एक तस्वीर पर सामने आया है। इस कॉमेंट में कंगना रनौत ने ऐक्टर विक्रांत मैसी को कॉकरोच बोलकर चप्पल से मारने की बात कही है।

दरअसल 4 जून को शादी करने वाली यामी गौतम ने 6 जून को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही थीं। इस फोटो पर फैन्स के साथ ही बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी कॉमेंट्स किए थे। इसी तस्वीर पर यामी के को-ऐक्टर रहे विक्रांत मैसी ने मजाक करते हुए कॉमेंट में यामी के लिए लिखा, ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।’ मगर लगता है कि कंगना रनौत को विक्रांत का यह कॉमेंट पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके जवाब में लिखा, ‘कहां से निकला ये कॉकरोच…लाओ मेरी चप्पल।’

इसके बाद कंगना के इस विवादित कॉमेंट पर काफी लोगों ने आपत्ति भी जताई है जबकि कुछ लोग कंगना के सपोर्ट में भी आकर खड़े हो गए। बता दें कि इससे पहले कंगना ने यामी गौतम की दिल खोलकर तारीफ भी की थी। कंगना ने यामी गौतम की ज्यादातर तस्वीरों पर कॉमेंट किया है। यामी ने शुक्रवार 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। कंगना रनौत की बात करें तो अब उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा वह ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में भी नजर आएंगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…