Home खेल लाहिड़ी पालमेटियो चैम्पियनशिप में संयुक्त 25वें स्थान पर रहे
खेल - June 14, 2021

लाहिड़ी पालमेटियो चैम्पियनशिप में संयुक्त 25वें स्थान पर रहे

रिजलैंड (अमेरिका), 14 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)।भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी यहां पालमेटियो चैम्पियनशिप के आखिरी दौर में चार अंडर 67 के शानदार कार्ड के साथ संयुक्त रूप से 25वें स्थान पर रहे।

चैथे दौर में शुरू के पांच होल में से चार में बर्डी लगाकर उन्होंने शानदार शुरूआत की लेकिन इसके बाद इस लय को बरकरार रखी। उन्होंने इस दौरान छह बर्डी और दो बोगी की।

इस दौर में चार अंडर के कार्ड से उनका कुल स्कोर पांच अंडर 279 रहा। इससे पहले उन्होंन शुरूआती तीन दौर में 69-73-70 का स्कोर किया था।

इस प्रदर्शन से हालांकि भारतीय खिलाड़ी को राहत मिली होगी क्योंकि इससे पहले वह तीन टूर्नामेंटों में कट हासिल करने में नाकाम रहे थे।

इससे उनकी फेडएक्सकप रैंकिंग में कुछ हद तक सुधार हुआ है और वह सात स्थान के सुधार के साथ 115 वें स्थान पर पहुंच गये है। सत्र के आखिर में इस रैंकिंग के शीर्ष 125 खिलाड़ी फेडएक्सकप प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगे।

इसबीच दक्षिण अफ्रीका के 22 साल के गैरिक हिग्गो तीन अंडर 68 के कार्ड के साथ कुल 11 अंडर के स्कोर से इसके विजेता बने। छह खिलाड़ी 10 अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…