Home मनोरंजन डेंगू से पीड़ित कंगना रनोट ने अपने कमरे में फहराया तिरंगा
मनोरंजन - August 16, 2022

डेंगू से पीड़ित कंगना रनोट ने अपने कमरे में फहराया तिरंगा

मुंबई, 15 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश आजादी की 75वीं सालगिरह मना रहा है और 76वें स्वतंत्रता दिवस की दीवानगी हर कहीं देखी जा सकती है। हर गली-मोहल्ले में जश्न का आलम है। लोग वंदेमातरम कहते हुए एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपनी आजादी अमर होने की कामना कर रहे हैं।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में खासी उमंग और जोश है। तिरंगा लहराने के साथ उन्होंने सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों डेंगू से पीड़ित हैं और अपने घर पर रहकर इलाज करवा रही हैं। मगर, स्वतंत्रता दिवस की दीवानगी ने कंगना को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया और एक्ट्रेस ड्रिप के साथ आजादी का जश्न मनाया।

इस वीडियो के बाद उन्होंने एक नोट भी लिखा, जिसमें कहा गया- अपने कमरे से निकल नहीं सकी, लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर जश्न मनाने की भावना ने मुझे जकड़ लिया… मेरा स्टाफ, नर्सेज, माली… सभी एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं, मैंने आदरणीय प्रधानमंत्री को सुना… वो कहते हैं, एक इंसान दुनिया बदल सकता है… यह हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी पर सही बैठता है। भविष्य के लिए राष्ट्रवाद, फर्ज और आशावाद की ऐसी दीवानगी अपने जीवन में कभी नहीं देखी। शायद इसी एकजुट सोच को अवतार कहते हैं। जो खुद तो खड़े होते ही हैं, साथ ही पूरी मानवता का उद्धार करते हैं। जय हिंद।

कंगना ने इस नोट में जो फोटो लगाया है, उसमें उनके हाथ में ड्रिप देखी जा सकती है। कंगना की फिल्मों की बात करें तो बीमार पड़ने से पहले वो इमरजेंसी की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन भी वो खुद ही कर रही हैं। अनुपम खेर इस फिल्म में जयप्रकाश नारायण और श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में दिखेंगे। कंगना की पिछली फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फ्लॉप रही।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…