Home मनोरंजन ‘लाइगर’ का नया पोस्टर आया सामने, विजय देवरकोंडा का लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें पोस्टर
मनोरंजन - August 16, 2022

‘लाइगर’ का नया पोस्टर आया सामने, विजय देवरकोंडा का लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें पोस्टर

मुंबई, 15 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सोमवार को देश भर में आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने चाहने वालों को बधाई दे रहे हैं। अब स्वतंत्रता दिवस पर लाइगर मेकर्स ने आजादी के इस खास जश्न की शुभकामनाएं देते हुए फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया है। जिसमें सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नया अवतार दिख रहा है। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

लाइगर के इस पोस्टर को धर्मा प्रोडक्शंस अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि, सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपने हाथों में तिरंगा लिए हुए पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्टर को ट्वीटर हैंडल पर शेयर कर उन्होंने लिखा, याद रखें हम भारतीय हैं और हम फाइटर हैं। हम आप सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

हाल ही में लाइगर का पार्टी बियर सॉन्ग कोका 2.0 के लिरिक्स को जानी ने लिखा और सुखे के साथ-साथ लिसा मिश्रा ने गाया है। इस गाने को जानी एक्स लिजो जॉर्ज और डीजे चेतास ने कमपोज किया है। इससे पहले लाइगर के सॉन्ग वाट लगा देंगे और अकड़ी-पकड़ी को रिलीज किया गया था, जिसमें अनन्या और विजय देवरकोंडा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन पूरी जगन्नाथ ने किया है। फिल्म की कहानी एक स्ट्रीट फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो अपनी मेहनत और जश्न से एमएमए चैंपियन तक का सफर तय करता है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और विशु रेड्डी के बीच धमाकेदार फाइट सीन्स दिखाई देंगे। इस फिल्म में दिग्गज बॉक्सिंग चैंपियन और हॉलीवुड अभिनेता माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…