Home मनोरंजन स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज ‘मुखबिर’ का एलान, जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम
मनोरंजन - August 16, 2022

स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज ‘मुखबिर’ का एलान, जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

मुंबई, 15 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। हमारा देश इस 15 अगस्त, 2022 को आजादी की 75वीं वर्ष मान रहा है। इस खास पल को अपने-अपने अंदाज में मनाते हुए शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित कर याद कर रहे हैं। अब इस मौके पर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने स्पाई थ्रिलर फिल्म मुखबिर द स्टोरी ऑफ ए स्पाई का एलान किया है। जिसमें एक गुमनाम नायक की कहानी को दिखाया जाएगा।

मुखबिर द स्टोरी ऑफ ए स्पाई की कहानी एक भारतीय गुप्त एजेंट के बारे में होगी जो पाकिस्तान में रह कर भारत के लिए जानकारी हासिल करता है। इस वेब सीरीज की कहानी 60 के दशक में हुई एक ऐतिहासिक घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। जो अपने देश के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है और जानकारी प्राप्त करता है।

वहीं, निर्माताओं ने इस वेब सीरीज का एक टीजर भी साझा किया है। टीजर की शुरुआत में एक मेज पर कुछ नक्शे दिख रहे हैं लेकिन टीजर में आगे एक आवाज के साथ एक व्यक्ति का चेहरा भी दिख रहा है। जिसका परिचय एक भारतीय गुप्त एजेंट के रूप में कराया जा रहा है।

समाचार एजेंसी के मुताबिक निर्माता वैभव मोदी ने स्पाई थ्रिलर के बारे में कह, सच्ची ऐतिहासिक घटनाओं के साथ एक पीरियड ड्रामा बनाना एक चुनौती के साथ-साथ एक अवसर भी है। हमें इस चुनौती को शानदार सीरीज में बदलने पर खुद पर गर्व है। ये एक अनूठी कहानी है। जो दिखाएगी कि कैसे पुरूष और महिलाएं भारत की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डर के साये में काम करते हैं।

शिवम नायर और जयप्रद देसाई दावारा निर्देशित इस वेब सीरीज में अभिनेता जैन खान दुर्रानी, प्रकाश राज, आदिल हुसैन, बरखा बिष्ट, हर्ष छाया, सत्यदीप मिश्रा और जोया अफरोज मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। देशभक्ति से प्रेरित ये वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…