Home मनोरंजन ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं रणबीर कपूर
मनोरंजन - September 14, 2022

‘ब्रह्मास्त्र’ को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं रणबीर कपूर

मुंबई, 13 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को मिल रही सफलता से रणबीर कपूर बेहद खुश हैं। रणबीर कपूर ने कहा, “ऑडियंस का जो प्यार मिल रहा है, उससे बड़ा ब्रह्मास्त्र कुछ नहीं है।मैं अयान के लिए बहुत ज्यादा प्राउड और खुश हूं। उन्होंने बहुत डेडीकेशन, हार्डवर्क और प्यार के साथ इस फिल्म के लिए काम किया है और ये सबसे बेस्ट फीलिंग है। मैंने लाइफ में कभी ऐसे इंसान को नहीं देखा है। हम सब सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं और मैं इससे बहुत खुश हूं। मैं आपका दिल से शुक्रिया करता हूं। हम यही चाहते थे कि आप लोग एंटरटेन हो, हंसे, रोएं और ऐसा ही हो रहा है।”

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ 09 सितंबर को भारत की 5,019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3,894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। इसमें रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सिख धर्म सिखाता है कि एक परिवार के रूप में मनुष्य एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं: अमेरिकी नेता

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूयॉर्क के एक प्रभावशाली नेता ने वैसाखी स…