Home मनोरंजन अनुपम खेर ने अमिताभ-बोमन के साथ साझा की तस्वीरें
मनोरंजन - September 14, 2022

अनुपम खेर ने अमिताभ-बोमन के साथ साझा की तस्वीरें

मुंबई, 13 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की है। अनुपम खेर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में अभिनेता को बिग बी और बोमन ईरानी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। अनुपम खेर ने इस खास मुलाकात के लिए सफेद शर्ट के साथ ग्रे सूट पहना हुआ है। बोमन ने हल्के भूरे रंग के सूट के साथ काले रंग की शर्ट पहनी हुई है। वहीं अमिताभ बच्चन, कॉलर वाले चारकोल सूट में नजर आए। कुछ तस्वीरों में तीनों अभिनेताओं के साथ निर्देशक सूरज बड़जात्या भी मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

अनुपम खेर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा-‘कुछ चीजें तब तक असंभव लगती हैं जब तक कि उन्हें पूरा ना किया जाए! ऊंचाई, एक ऐसी फिल्म है। मैं सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस महान रचना का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। अभिनेताओं और तकनीशियनों की एक महान टीम के साथ काम करने पर गर्व है! 11-11-22 को सिनेमाघरों में मिलते हैं! जय हो!’

उल्लेखनीय है कि पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड के मंझे हुए सितारों से सजी इस फिल्म में बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लीड रोल में होगी। फिल्म में अमिताभ, अनुपम और बोमन के अलावा डैनी डेन्जोंगपा,नफीसा अली सोढी, नीना गुप्ता और सारिका भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आयेंगी। ऊंचाई एक पारिवारिक फिल्म होगी, जो तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। यह फिल्म इसी साल 11 नवंबर को रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…