Home खेल मोहाली स्टेडियम में पहुंची बम, डाग स्क्वायड टीम, खंगाला चप्पा-चप्पा
खेल - 2 weeks ago

मोहाली स्टेडियम में पहुंची बम, डाग स्क्वायड टीम, खंगाला चप्पा-चप्पा

मोहाली, 20 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। मोहाली पुलिस ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले प्रथम टी20 मैच से पहले मंगलवार को बम स्क्वायड एवं डॉग स्क्वायड के साथ मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया और स्टेडियम के चप्पे-चप्पे की गहरायी से जांच की। भारत और विश्व चैंपियन आस्ट्रेलिया के बीच टी20 मुकाबला साढ़े सात बजे से शुरू होगा। दोनों टीमों के खिलाड़ी दो दिन से इसी मैदान में अभ्यास कर रहे हैं।

मोहाली जिला प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। मैच से पहले मोहाली स्टेडियम में सुरक्षा के प्रबंधों का जायजा लेने के लिए पंजाब पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंचे। पंजाब पुलिस महानिदेशक गौरव यादव, पुलिस उपमहानिरीक्षक रोपड़ रेंज गुरप्रीत सिंह तूर और मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेकशील सोनी ने पूर्वाह्न करीब 11 बजे स्टेडियम का दौरा कर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया।

उल्लेखनीय है कि मोहाली में मैच को देखते हुए पुलिस के 1500 से ज्यादा जवानों को सुरक्षा में तैनात किया गया है। मोहाली पंजाब के सीमा क्षेत्र में आने के कारण राज्य का संवेदनशील हिस्सा है। बीते दिनों मोहाली में कई बड़ी घटनाएं भी हुईं, जिनमें 10 मई को मोहाली स्थित पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर हुआ ग्रेनेड हमला शामिल है। ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैच होंगे। पहला मैच 20 सितंबर को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाला है। दूसरा टी20 मैच 23 सितंबर को नागपुर में जबकि तीसरा टी20 मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…