Home खेल सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी पहुंचे देहरादून
खेल - 2 weeks ago

सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी पहुंचे देहरादून

देहरादून, 20 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत प्रदेश की राजधानी में विश्व श्रृंखला क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है जिसके तहत भारत, इंग्लैंड, श्रीलंका, और न्यूजीलैंड की टीमें अपना जौहर दिखाएंगी। इस क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी देहरादून पहुंच चुके हैं जो क्रिकेट मैदान में चौकों-छक्कों की बरसात करने वाले हैं।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 21 सितंबर से देहरादून में शुरू हो रही है। 22 सितंबर को भारतीय खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए आज इंडिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स व न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाड़ी देहरादून पहुंच रहे हैं। सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी चार्टेड प्लेन से देहरादून पहुंचे हैं।

देहरादून में होने जा रहे क्रिकेट मैच को लेकर प्रदेशवासी उत्सुक हैं। वहीं मैच के लिए सोमवार को इंडिगो की फ्लाइट से इंदौर से चार देशों के 113 सदस्य देहरादून पहुंच गए थे। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सभी सदस्य राजधानी देहरादून के विभिन्न होटलों के लिए बसों एवं अन्य वाहनों से रवाना हुए। लोगों की भारी भीड़ इन मैचों को देखने के लिए उत्सुक है। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सचिन तेंदुलकर, युवराज जैसे खिलाड़ियों को उनके प्रशंसकों ने उनको घेर लिया और सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को ऑटोग्राफ भी दिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…