Home खेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला में अभ्यास मैच प्रारंभ
खेल - 2 weeks ago

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला में अभ्यास मैच प्रारंभ

देहरादून, 20 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम देहरादून में सड़क सुरक्षा विश्व क्रिकेट श्रृंखला 2022 के तहत दो मैच होने हैं। इस श्रृंखला के तहत बुधवार को शाम सात बजे से वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होगा। मंगलवार को स्टेडियम में अभ्यास सत्र में वेस्टइंडीज की टीम ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया।

आगामी 27 सितंबर तक देहरादून में सड़क सुरक्षा विश्व क्रिकेट श्रृंखला सत्र-2 के मुकाबले होने हैं। इन मुकाबलों को लेकर देहरादून में राजीव क्रिकेट स्टेडियम में तैयारियां अंतिम चरण में हैं। पुलिस सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद है। मैच के कारण सुरक्षा की दृष्टि से स्टेडियम में बैठने की व्यवस्था को चार भागों में बांटा गया है। जिसे साउथ ब्लॉक और नॉर्थ ब्लॉक मीडिया के लिए रहेगा तो वहीं ईस्ट और वेस्ट ब्लॉक नाम दिया गया है।

मैदान में जाने के लिए दो गेट बनाए गए हैं जिसमें मुख्य गेट से पब्लिक की एंट्री रहेगी तो वहीं, महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज से वीआईपी प्रवेश रहेगा। इस प्रतियोगिता में भारत, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीक, श्रीलंका, आस्ट्रेलिया तथा बांग्लादेश के वरिष्ठ खिलाड़ी खेलते दिखाई देंगे। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स टीम के मैच अब 22 सितंबर और 25 सितंबर को खेले जाएंगे। इन मैचों को पहले 21 और सितम्बर को खेला जाना था लेकिन इनमें परिवर्तन किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…