Home देश-दुनिया वोट बैंक के लिए आतंकियों पर कार्रवाई का विरोध करती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर
देश-दुनिया - September 26, 2022

वोट बैंक के लिए आतंकियों पर कार्रवाई का विरोध करती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर

-केंद्रीय मंत्री ने संघ की तुलना पीएफआई से करने पर निशाना साधा

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह अपने वोट बैंक की खातिर आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का विरोध करते हैं। उनकी यह प्रतिक्रिया कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान के बाद आई जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की थी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बड़बोलेपन के कारण ही शायद कांग्रेस की आज यह हालत हो गई है। उन्होंने कहा कि जो आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहे और जब आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए तो ये उनकी रहनुमाई में लग जाएं तो समझा जा सकता है कि यह सब वोट बैंक के लिए किया जा रहा है।

अनुराग ठाकुर ने देश की सुरक्षा को मजबूत करने का दावा करते हुए कहा कि सरकार आंतरिक और बाहरी दोनों ही सुरक्षा को मजबूत करने और विकास को लेकर लगातार काम कर रही है। घुसपैठियों और आतंकवादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। 370 और 35ए के समाप्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर में तेजी से विकास हो रहा है। नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में भी सड़क से लेकर रेल और हवाई पट्टी तक तेजी से काम हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सिख धर्म सिखाता है कि एक परिवार के रूप में मनुष्य एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं: अमेरिकी नेता

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूयॉर्क के एक प्रभावशाली नेता ने वैसाखी स…