Home मनोरंजन नी सिंह ने वापसी के संघर्ष में मदद के लिए सलमान, अक्षय का शुक्रिया अदा किया
मनोरंजन - January 13, 2023

नी सिंह ने वापसी के संघर्ष में मदद के लिए सलमान, अक्षय का शुक्रिया अदा किया

मुंबई, 12 जनवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। यो यो हनी सिंह ने बॉलीवुड सितारों सलमान खान और अक्षय कुमार के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने उनकी आने वाली फिल्मों किसी का भाई किसी की जान और सेल्फी में एक-एक गाना देकर उनकी वापसी के संघर्ष में उनकी मदद की। उन्होंने उनके साथ काम करने के अपने अनुभव भी साझा किए।

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, हनी ने कहा, 2023 में, मैं अपने स्वतंत्र संगीत पर ध्यान केंद्रित करूंगा और मैं देसी कलाकर के नौ साल बाद हनी 3.0 नामक एक तीसरा एल्बम लेकर आ रहा हूं। इसमें पुराना खिंचाव है। यो यो हनी सिंह और इस नए युग का आकर्षण और यह मार्च या अप्रैल में रिलीज हो रही है।

गायक ने हाल ही में याई रे और गतिविधि रिलीज की थी। उन्होंने सलमान की अपकमिंग फिल्म के एक गाने की शूटिंग के बारे में जानकारी दी। उन्होंने आगे कहा, सलमान भाई ने मुझे फोन किया और कहा कि वह मेरे साथ एक गाना करना चाहते हैं। हमने आखिरी बार किक से यार ना मिले पर काम किया था, लेकिन मैं इसमें फीचर नहीं कर सका क्योंकि मैं पंजाब में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहा था। हमने किसी का भाई किसी की जान के लिए साथ में एक गाना शूट किया है।

रैपर, जो बेगानी नार, अचको मचको, हाई हील्स, ब्रेक अप पार्टी जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अक्षय के साथ काम करने के बारे में और खुलासा किया। अक्षय पाजी (भाई) ने भी मुझे फोन किया और हमने फिल्म सेल्फी के लिए कुड़ी चमकी नामक एक गीत की शूटिंग की। मैं इन दोनों दिग्गजों को फिर से वापस आने के मेरे संघर्ष में मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

किसी का भाई किसी की जान में सलमान के अलावा दग्गुबती वेंकटेश, जगपति बाबू, पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, मृणाली भटनागर, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी हैं। वहीं, अक्षय की सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है। फिल्म के कलाकारों में डायना पेंटी, टिस्का चोपड़ा, राहुल देव, नुसरत भरुचा और इमरान हाशमी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…