Home व्यापार येलो कलर में आईफोन 14 प्लस दिख रहा शानदार
व्यापार - March 27, 2023

येलो कलर में आईफोन 14 प्लस दिख रहा शानदार

नई दिल्ली, 26 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। लाखों लोगों के लिए पीले रंग का बहुत प्रतीकात्मक अर्थ है और एप्पल ने लोगों के साथ इस रंग के प्राकृतिक बंधन को समझा है। कंपनी ने आईफोन 14 और 14 प्लस को पीले रंग की फिनिश में लाया है जो बहुत ही शानदार लग रहा है। खूबसूरती से डिजाइन किया गया और लंबे समय तक चलने के लिए बनाया गया आईफोन 14 प्लस में एक टिकाऊ सिरेमिक शील्ड फ्रंट कवर है, बेहतर परफॉर्मेस, रिपेयर और शानदार बैटरी लाइफ के लिए एक अपडेटेड इंटरनल डिजाइन है।

कंपनी के अनुसार, 6.7 इंच का आईफोन 14 प्लस वास्तव में किसी भी आईफोन की अब तक की सबसे लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करता है। क्या येलो कलर में नया एप्पल डिवाइस आपके मूड और सेंस को बेहतर करेगा? आइए जानें। इसमें शानदार फोटो और वीडियो के लिए एक डुअल-कैमरा सिस्टम, पावरफुल ए15 बायोनिक चिप और इनोवेटिव सेफ्टी कैपेबिलिटीज शामिल हैं, जिसमें सैटेलाइट और कै्रश डिटेक्शन के माध्यम से इमरजेंसी एसओएस शामिल है।

डिजाइन के मोर्चे पर, शानदार येलो कलर की फिनिश के अलावा, आईफोन 14 प्लस में एक टिकाऊ एयरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम डिजाइन है जो पानी और धूल प्रतिरोधी है। यह एक सिरेमिक शील्ड फ्रंट कवर के साथ आता है जो किसी भी अन्य स्मार्टफोन ग्लास की तुलना में कठिन है, जो आईफोन को सामान्य स्पिल और दुर्घटनाओं से बचाता है।

डिवाइस में ओएलईडी टेकनोलॉजी के साथ एक सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले शामिल है जो डॉल्बी विजन के समर्थन के साथ-साथ पीक एचडीआर ब्राइटनेस के 1200 एनआईटी का समर्थन करता है। आईफोन 14 प्लस का बड़ा डिस्प्ले कंटेंट देखने और अपनी पसंदीदा फिल्म और टीवी शो को स्ट्रीम करने के लिए उपयुक्त है। एडवांस डुअल-कैमरा सिस्टम में शानदार फोटो और वीडियो के लिए एक बड़े सेंसर के साथ एक प्रभावशाली नया प्रो-लेवल मेन कैमरा है, साथ ही एक अल्ट्रा वाइड कैमरा भी है जो अलग अंदाज में तस्वीरों को कैप्चर करता है।

फोटोनिक इंजन टूल हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के डीप इंटीग्रेशन के जरिए बेहतर कलर प्रदान करने और फोटो में अधिक जानकारी बनाए रखने में यह सक्षम है। एक्शन मोड और सिनेमैटिक मोड जैसे वीडियो फीचर डिवाइस पर उपलब्ध हैं, जो फिल्म बनाने के लिए है। एक्शन मोड सुचारू दिखने वाले वीडियो को सक्षम करता है जो महत्वपूर्ण झटकों और गति को समायोजित करता है, तब भी जब वीडियो को कार्रवाई के बीच में कैप्चर किया जा रहा हो।

सिनेमैटिक मोड 30 एफपीएस पर 4000 और 24 एफपीएस पर 4000 को सपोर्ट करता है, जिससे खूबसूरत डेप्थ-ऑफ-फील्ड इफेक्ट मिलता है, जो सिनेमा-शैली के पलों को कैप्चर करने के लिए सरल और सहज तरीके से फोकस को स्वचालित रूप से बदलता है। ए15 बायोनिक चिप पावरफुल, प्रो-लेवल परफॉर्मेस है। 5-कोर जीपीयू वर्कलोड की मांग के लिए फास्टर स्पीड और यहां तक कि वीडियो ऐप्स और हाई-परफॉर्मेस गेमिंग के लिए स्मूथर ग्राफिक्स सक्षम बनाता है।

आईफोन 14 प्लस अब छह कलर्स में उपलब्ध है: मिडनाइट, स्टारलाइट, रेड, ब्लू, पर्पल और ऑल-न्यू येलो। डिवाइस वर्तमान में 128जीबी, 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज क्षमता में येलो कलर में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 89,900 रुपये से शुरू होती है। पीले रंग में आईएएनएस 14 प्लस शानदार दिखता है और प्रो-लेवल फोटो और वीडियो के लिए बेहतर बैटरी लाइफ और एक पावरफुल डुअल-कैमरा सिस्टम प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…