Home Uncategorized स्विमिंग पूल के अंदर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं नुसरत जहां

स्विमिंग पूल के अंदर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं नुसरत जहां

मुंबई, 24 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बंगाली फिल्मों की ऐक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। नुसरत ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच जबरदस्त ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। नुसरत का यह फोटोशूट उके बाकी फोटोशूट से एकदम अलग है क्योंकि वह इसमें स्विमिंग पूल के अंदर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। नुसरत का इस तरह से पूल में पोज देना उनके फैंस का काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, वहीं कुछ यूजर्स को नुसरत का यह फोटोशूट बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और वह उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। नुसरत ने फोटोशूट वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’ नो रिस्क, नो स्टोरी।’

ब्लैक आउटफिट में नुसरत का ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और यही कारण है कि खबर लिखे जाने तक नुसरत को इस वीडियो पर 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर खासा ऐक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज और वीडियोज लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। नुसरत ने हाल ही में अपनी क्यूट सी तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह हसीन वादियों के बीच खड़े होकर पोज देती नजर आई थीं।

नुसरत ने अपने पति निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नुसरत ने खुलासा किया कि निखिल ने बिना बताए उनके एकाउंट से पैसे निकाले। निखिल जैन से शादी को लेकर नुसरत ने यह भी कहा कि तुर्की में हुई शादी इंडिया में अमान्य है, इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता। कुछ समय पहले नुसरते ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से निखिल के साथ अपनी शादी की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

यूएस फेड के फैसले से ग्लोबल मार्केट को राहत, एशियाई बाजारों में तेजी का रुख

नई दिल्ली, 02 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ग्लोबल मार्केट से आज मिले-जुले संकेत नजर आ …