Home देश-दुनिया खडगे-राहुल-प्रियंका की लोगों से मतदान करने की अपील

खडगे-राहुल-प्रियंका की लोगों से मतदान करने की अपील

नई दिल्ली, 13 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने चौथे चरण के मतदान में आज देशवासियों से बड़ी संख्या में हिस्सा लेकर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की है।
श्री खडगे ने कहा “आज चौथे चरण का मतदान है। पहले तीन चरणों में ही यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि 04 जून को इंडिया समूह की सरकार बनने जा रही है। याद रखिए, आपके एक वोट से सिर्फ आपके लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा ही नहीं होगी, बल्कि पूरे परिवार की तकदीर बदल जाएगी।”
उन्होंने एक-एक वोट को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा “एक वोट, युवाओं के लिए एक लाख रुपए साल की पहली नौकरी पक्की। एक वोट, गरीब महिलाओं के बैंक खाते में एक लाख रुपए साल। इसलिए बड़ी संख्या में बाहर निकल कर वोट डालिए और बता दीजिए कि देश अब अपने मुद्दों पर वोट करेगा – भटकेगा नहीं।”
श्री गांधी ने कहा “आज चौथे चरण का मतदान है। पहले तीन चरणों में ही यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि 04 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। याद रखिए, आपके एक वोट से सिर्फ आपके लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा ही नहीं होगी, बल्कि पूरे परिवार की तकदीर बदल जाएगी।”
उन्होंने भी श्री खडगे की तरह एक-एक वोट का मतलब समझती हुए कहा, “एक वोट, युवाओं के लिए एक लाख रुपए साल की पहली नौकरी पक्की। एक वोट, गरीब महिलाओं के बैंक खाते में एक लाख रुपए साल। इसलिए बड़ी संख्या में बाहर निकल कर वोट डालिए और बता दीजिए कि देश अब अपने मुद्दों पर वोट करेगा -भटकेगा नहीं।”
श्रीमती वाड्रा ने कहा “देश की जनता ने पहले तीन चरणों में दिखा दिया है कि इस बार रोजगार एवं प्रगति वाली इंडिया समूह की सरकार बनने जा रही है। आज चौथे चरण का मतदान है और आज का दिन भी गठबंधन के नाम रहेगा। देश का हर एक वोट संविधान और लोकतंत्र की रक्षा को समर्पित है।”
उन्होंने कहा “मैं सभी भाई-बहनों से अपील करती हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर अपने मुद्दों पर वोट डालिए और एक ऐसी सरकार बनाइए जो समर्पित होकर आपके लिए काम करे।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…