Home मनोरंजन मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत
मनोरंजन - June 30, 2021

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

मुंबई, 30 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड से बुरी खबरें आना बंद नहीं हो रही हैं। पिछले एक साल में कई सिलेब्रिटीज के बाद ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का भी निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि राज कौशल का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बेटे और एक बेटी हैं। मंदिरा और राज की शादी 1999 में हुई थी।

जाने-माने सिलेब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने भी राज कौशल के निधन की खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने राज कौशल के परिवार की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम लोग एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है।’

राज कौशल भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे और फिल्म डायरेक्शन और प्रॉडक्शन का काम करते थे। राज ने ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’, ‘माय ब्रदर निखिल’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्में प्रड्यूस की थीं।

मंदिरा बेदी और राज कौशल ने लव मैरिज की थी। उनकी पहली मुलाकात डायरेक्टर मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। बताया जाता है कि मंदिरा और राज की शादी से उनके घर वाले खुश नहीं थे। मंदिरा और राज ने पिछले साल ही बेटी तारा को गोद लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…