Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा बनीं इंस्टाग्राम पर सबसे पॉप्युलर एशियन ऐक्टर
मनोरंजन - July 6, 2021

प्रियंका चोपड़ा बनीं इंस्टाग्राम पर सबसे पॉप्युलर एशियन ऐक्टर

मुंबई, 06 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पिछले कुछ समय से सिलेब्रिटीज की सफलता के पैमाने के तौर पर सोशल मीडिया काफी महत्वपूर्ण हो गया है। इसीलिए इस बात की हमेशा चर्चा होती रहती है कि आखिर किस सिलेब्रिटी के कितने फॉलोअर्स हैं और सबसे आगे कौन है। इंडिया से इस मामले में बात की जाए तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा सबसे आगे हैं। प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग केवल इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों तक है।

बॉलिवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 6 करोड़ 52 लाख को क्रॉस कर चुकी है। इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा दुनियाभर में पहली ऐसी एशियन ऐक्टर बन गई हैं जिसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 6 करोड़ 50 लाख से ज्यादा है। इसका एक सबसे बड़ा कारण यह है कि बॉलिवुड के बाद प्रियंका चोपड़ा हॉलिवुड में भी काफी पॉप्युलर हो रही हैं। अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वॉन्टिको’ में काम करने और फिर निक जोनस से शादी करने के बाद उनकी पॉप्युलैरिटी में और ज्यादा इजाफा हुआ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अब हॉलिवुड में कियानू रीव्स के साथ ‘मैट्रिक्स 4’ में, सैम ह्यूगन और सलीन डियॉन के साथ एक रोमांटिक फिल्म में और क्रिस प्रैट के साथ ऐक्शन फिल्म ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ में नजर आएंगी। पिछली बार प्रियंका चोपड़ा ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। बॉलिवुड की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रिलीज हुई थी। इसके बाद से प्रियंका ने कोई बॉलिवुड फिल्म साइन नहीं की है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…