Home मनोरंजन राज कौशल को भूल नहीं पा रही हैं मंदिरा बेदी, ऐक्ट्रेस ने शेयर की पति की तस्वीर
मनोरंजन - July 6, 2021

राज कौशल को भूल नहीं पा रही हैं मंदिरा बेदी, ऐक्ट्रेस ने शेयर की पति की तस्वीर

मुंबई, 06 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बीती 30 जून को को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। पति के अचानक इस तरह से जाने के के बाद वह टूट गईं। हालांकि, उनके दोस्त उन्हें लगातार संभालने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वह इस दुख से उबर सकें। अब मंदिरा बेदी सोशल मीडिया के जरिए अपने पति राज कौशल को याद कर रही हैं।

मंदिरा बेदी ने सोमवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर अपने पति के साथ खुशनुमा पलों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों मस्ती करती हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ‘आरआईपी मेरे राजी।’ इसके साथ उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी बनाया है।

इससे पहले मंदिरा बेदी ने राज कौशल के साथ बिताए हसीन समय की कुछ प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं। तस्वीरों के साथ मंदिरा ने कैप्शन में टूटे दिल का इमोजी बनाया है। बताते चलें कि पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने हाल ही इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी तस्वीर डिलीट कर दी थी।

बता दें कि मंदिरा बेदी के घर पर शनिवार को राज कौशल के लिए प्रेयर मीट रखी गई। राज कौशल की प्रेयर मीट में मौनी राय, आशीष चैधरी की वाइफ और विद्या मालवड़े सहित तमाम सिलेब्स उनके घर पहुंचे। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दोनों बच्चे वीर और तारा भी प्रेयर मीट में शामिल हुए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कांग्रेस के सत्याग्रह का अर्द्धसत्य!

-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री- -: ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस :- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजी…