Home मनोरंजन ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर
मनोरंजन - July 8, 2021

‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर

मुंबई, 08 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आईं ऐक्ट्रेस शिखा सिंह ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाती नजर आ रही थीं। उस तस्वीर को देख कुछ यूजर्स ने उनकी बहुत आलोचना की थी। अब शिखा सिंह ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिस्तर पर टॉपेलस होकर लेटी हैं और खुद को एक तकिये से ढका हुआ है।

शिखा सिंह ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें जहां फैन्स उनकी बोल्डनेस की तारीफें कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स बोले कि उन्हें उनका यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक यूजर ने शिखा सिंह की इस तस्वीर पर कॉमेंट किया, ‘ऐसी उम्मीद नहीं की थी।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘आपसे ये एक्सपेक्ट नहीं किया था।’

बता दें कि शिखा सिंह ने जून 2020 में एक बेटी को जन्म दिया था और तब से वह लीव पर चल रही हैं। इससे पहले वह ‘कुंडली भाग्य’ और ‘लाल इश्क’ जैसे शोज में नजर आईं।

शिखा सिंह ने 2007 में टीवी शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से वह दर्जनों टीवी शोज कर चुकी हैं। शिखा सिंह ने कुछ कॉमिडी शोज में भी हिस्सा लिया, जिनमें ‘जुबली कॉमिडी सर्कस’ और ‘कॉमिडी नाइट्स बचाओ’ शामिल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…