Home मनोरंजन अनु मलिक ने चोरी किया इजरायल के नैशनल एंथम का म्यूजिक? सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
मनोरंजन - August 2, 2021

अनु मलिक ने चोरी किया इजरायल के नैशनल एंथम का म्यूजिक? सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

मुंबई, 02 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर पहले भी कई बार म्यूजिक कॉपी या चोरी करने के आरोप लग चुके हैं। अब एक बार फिर अनु मलिक को म्यूजिक कॉपी करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल अनु मलिक के कंपोज किए एक गाने का म्यूजिक बिल्कुल इजरायल के नैशनल एंथम के म्यूजिक जैसा है और इसीलिए अनु मलिक को ट्रोल किया जा रहा है।

हुआ कुछ ऐसा कि एक दिन पहले तोक्यो ओलिंपिक्स में इजरायल के खिलाड़ी डॉल्गोपायट के गोल्ड मैडल जीतने पर इजरायल का नैशनल एंथम ‘हातिकवाह’ बजाया गया। इसका म्यूजिक सुनते ही इंडियन लोगों को 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलजले’ का गाना ‘मेरा मुल्क मेरा देश’ याद आ गया। इन दोनों का ही म्यूजिक एक जैसा है। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अनु मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। देखें, कुछ यूजर्स के ट्वीट्सः

वैसे अनु मलिक ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं मगर यह पहली बार नहीं है कि उन्हें म्यूजिक चोरी करने के आरोप में ट्रोल किया जा रहा है। अनु मलिक पर पहले भी म्यूजिक चोरी करने के आरोप लग चुके हैं। म्यूजिक चोरी के अलावा अनु मलिक पर नेहा भसीन, श्वेता पंडित और सोना महापात्रा जैसी फीमेल सिंगर्स ने सेक्शुअल हैरसमेंट का भी आरोप लगा चुकी हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

मुनाफावसूली के दबाव में शेयर बाजार में कमजोरी का रुख

नई दिल्ली, 18 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पिछले कुछ दिनों से लगातार जारी तेजी के बाद आज…