Home मनोरंजन राखी सावंत का फनी जेवलिन थ्रो देखकर खूब हंसे लोग, उन्हें देखने के लिए लगी रही भीड़
मनोरंजन - August 9, 2021

राखी सावंत का फनी जेवलिन थ्रो देखकर खूब हंसे लोग, उन्हें देखने के लिए लगी रही भीड़

मुंबई, 09 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राखी सावंत मुंबई की सड़क पर टोक्यो ओलंपिक 2020 में देश के हीरो बने नीरज चोपड़ा को कॉपी करती नजर आईं। नीरज चोपड़ा ने भारत को इंडिविजुअल स्पोर्ट (जेवलिन थ्रो) में ओलिम्पिक में गोल्ड मेडल दिलाकर धूम मचा दी है। राखी सावंत पर पिछले दिनों ऐसा ही भूत चढ़ा नजर आया। वैसे इन दिनों फोटोग्राफर्स की फेवरेट बनी हुई हैं राखी सावंत।

यूं तो राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ के बाद से खबरों में किसी न किसी वजह से छाई ही रहती हैं। इन दिनों पैपराजियों से उनकी खूब जमती है। चाहे वह वर्कआउट के लिए निकली हों या फिर सब्जी-फल की खरीदारी के लिए, हर मौके पर पैपराजियों से घिरी होती हैं और इसकी वजह भी खास है। राखी कुछ न कुछ ऐसा कहती और करती रहती हैं, जिसपर फोटोग्राफर्स तो जमकर हंसते ही हैं, वहां आसपास मौजूद लोगों का भी वह खूब मनोरंजन करती हैं। इस बार भी सड़क पर कुछ ऐसा ही हो गया।

राखी सावंत नीरज चोपड़ा की इस कदर दीवानी हो गई हैं कि सड़क पर भीड़ के बीच भी जैवलिन थ्रो वाली प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो में चलती-फिरती सड़क पर राखी सावंत एक डंडा लेकर कुछ ऐसा ही करती दिखती हैं। हालांकि, सामने से आवाज आ रही- अरे क्या कर रहे हो? जिसपर राखी कहती हैं- अरे कोशिश तो की न मैंने। इसके बाद वह खुद की ही तारीफ करती हैं।

राखी के वीडियो पर यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। कोई उन्हें साफ दिल बता रहा तो कोई पॉजिटिव ऐटिट्यूट की तारीफ कर रहा। एक यूजर ने लिखा है- साफ दिल की है, झल्ली है पर अच्छी है। एक ने लिखा- स्पोर्ट्स की बेइज्जती मत करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये अपने आप में ही पूरी दुनिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एमसीडी चुनाव में ‘नोटा’ को 57,545 वोट पड़े

नई दिल्ली, 08 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में 57,000 …