Home मनोरंजन गुस्से से फट पड़ीं अक्षरा, कहा- एंग्जाइटी अटैक आया तो बीच से फाड़ देंगे
मनोरंजन - August 12, 2021

गुस्से से फट पड़ीं अक्षरा, कहा- एंग्जाइटी अटैक आया तो बीच से फाड़ देंगे

मुंबई, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हंगामा मच गया है और अक्षरा सिंह ने तांडव कर दिया है। दरअसल अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल इस हफ्ते घर के कैप्टन बने हैं। कैप्टन होने के नाते अक्षरा, उर्फी जावेद को कुछ काम के बारे में बता रही थीं। तभी निशांत भट्ट बीच में बोल पड़े और अक्षरा को कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उनका पारा चढ़ गया और वह आपे से बाहर हो गईं।

12 अगस्त को ‘बिग बॉस ओटीटी’ की लाइव फीड के मुताबिक, अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट पर खूब बरसीं और आगबबूला हो गईं। स्थिति इतनी आगे बढ़ गई कि अक्षरा को संभालना मुश्किल हो गया और उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया।

अक्षरा बोलीं, ‘चार दिन के आए हैं सब। आपने अपना नाम बनाया है तो मैंने भी काम करके नाम बनाया है। सब क्या मुझे सुनाएंगे? सड़कछाप समझा है। पहले दिन से सब मुझे पर चढ़े जा रहे हैं। सिर पर चढ़ोंगे क्या? अभी माथा खराब है मेरा। मेरा बीपी बढ़ा है। हाथ-पैर कांप रहे हैं दूर रहिए सब। हम भी दोस्ती मेनटेन कर रहे हैं। कोई भी मेरे सिर पर चढ़कर बात नहीं कर सकता है। हम बता रहे हैं।’

इस दौरान प्रतीक सहजपाल, अक्षरा को समझाने की कोशिश करते रहे और उन्हें शांत रहने के लिए कहने लगे। शमिता शेट्टी से लेकर नेहा भसीन तक ने अक्षरा को शांत करवाने की कोशिश की, पर अक्षरा किसी के भी काबू में नहीं आईं।

अक्षरा आगे बोलीं, ‘एंग्जाइटी अटैक आया तो बीच से फाड़ देंगे सबको। समझा ना? बहुत ताकत लेकर आई हूं मैं। हम तमीज से बात कर रहे हैं तो कम से कम हमसे तमीज से बात करो सब। नहीं तो तुम कितने भी बड़े तोप हो, हम नहीं जानते हैं। मेरा बाप कोई नहीं है यहां। मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है, कोई नहीं बताएगा।’

अक्षरा और निशांत की लड़ाई हो ही रही थी कि इसी दौरान उर्फी जावेद और जीशान खान भी आपस में भिड़ गए। प्रतीक, शमिता और नेहा भसीन उनके बीच में सुलह करवाती रह गईं। अब देखना होगा कि इस लड़ाई का क्या अंजाम होगा। क्या अक्षरा और निशांत के बीच सुलह हो पाएगी? इससे पहले अक्षरा का खाने को लेकर शमिता शेट्टी के साथ झगड़ा हो गया और उन्होंने शमिता को डॉमिनेटिंग बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सलमान की फिल्म एक था टाइगर के प्रदर्शन के 10 साल पूरे

मुंबई, 15 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर के…