Home मनोरंजन सोनम कपूर ने रिया कपूर और करण बूलानी के लिए लिखा स्पेशल नोट
मनोरंजन - August 18, 2021

सोनम कपूर ने रिया कपूर और करण बूलानी के लिए लिखा स्पेशल नोट

मुंबई, 18 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। करण बुलानी और रिया कपूर की शादी 14 अगस्त को हुई थी और अब तक उनकी शादी का फीवर हर जगह चढ़ा हुआ है। इंटरनेट पर हर जगह उनकी शादी की फोटो वायरल हो रही है। रिया की सिंपल इंटिमेट वेडिंग को सबने काफी पसंद किया। सोनम कपूर जो अपनी बहन की शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थी , उन्होंने अब बहन रिया और ब्रदर इन लॉ करण के लिए स्पेशल नोट लिखे है।

सोनम ने रिया के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘साथ साथ या मीलो दूर , हम बहने हमेशा दिल से जुड़ी रहेंगी। दुनिया दुल्हन की बहन होने पर मुझे गर्व है। लव यू रिया। ‘

करण के साथ फोटो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ‘तुम हमेशा से ही परिवार का हिस्सा रहे हो। तुम्हारी दोस्ती तुम्हारा मेरा ब्रदर इन लॉ होने से ज्यादा मायने रखती है। मैं खुश हूँ की तुम हो। लव यू करण। ‘

रिया का शादी का लुक काफी सिंपल था और वह उसमे बहुत सुन्दर लग रही थी।हर सिंपल लुक बहुत अच्छा लगा है। कल रिया ने एक पोस्ट के जरिये बताया कैसे वह भाग कर अपने घर के लिविंग हॉल में शादी करना चाहती थी और फाइनली उनका यह सपना पूरा हुआ।

वर्कफ्रंट पर, सोनम अब फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएँगी। यह फिल्म उन्होंने लंदन में रहते हुए ग्लासगो में शूट की थी। इस फिल्म को शोम मखीजा ने डायरेक्ट किया है। यह एक क्राइम थ्रिलर है जो इसी नाम की कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में उनके साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …