Home मनोरंजन शो बड़े अच्छे लगते हैं में आप दिशा की सिम्पलिसिटी देखेंगे, राहुल वैद्य
मनोरंजन - August 18, 2021

शो बड़े अच्छे लगते हैं में आप दिशा की सिम्पलिसिटी देखेंगे, राहुल वैद्य

नई दिल्ली, 18 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राहुल वैद्य और दिशा परमार दोनों ही पूरे देश की सबसे चाहिती जोड़ी बन गयी है। जब से राहुल ने दिशा को बिग बॉस पर प्रपोज किया था तब से उनके फैंस उन दोनों को साथ देखकर काफी उत्साहित होते है। उन दोनों ने भी एक साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया है और कमर्शियल भी किया जिसे काफी पसंद किया गया।

दिशा अब काफी लम्बे समय के बाद टेलीविजन पर अपनी वापसी करने जा रही है सुपरहिट शो बड़े अच्छे लगते है के सीजन 2 के साथ। शो का पोस्टर और पहला प्रोमो रिलीज हो गया है और सभी लोग नकुल मेहता और दिशा को एक साथ फिर से देखकर काफी खुश है।

राहुल वैद्य भी दिशा के कमबैक को लेकर काफी उत्साहित है और उन्होंने शो के बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह शो कमाल का शो है और मैं बहुत खुश हूँ की दिशा इसका हिस्सा है। शो का प्रोमो बहुत अमेजिंग है और मुझे लगता है यह आज तक का सबसे अच्छा प्रोमो है। मैं शो को लेकर काफी उत्साहित हूँ।

राहुल ने आगे कहा, ‘मुझे पूरा यकीन है शो का सीजन 2 भी सुपरहिट होगा। मुझे ख़ुशी है दिशा ने हमारी शादी के एक महीने के अंदर अंदर शूटिंग भी शुरू कर दी। मैं अपनी वाइफ के लिए काफी लकी हूँ।

दिशा के किरदार के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा, ‘मुझे शो की कहानी नहीं पता लेकिन दिशा के किरदार के बारे में जनता हूँ। शो बड़े अच्छे लगते है 2 में आप दिशा की सिम्पलिसिटी देखेंगे। अगर किसी को सिंपल और खूबसूरत दिखाना है तो उसके लिए दिशा परफेक्ट है।

बड़े अच्छे लगते है 2 जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होने जा रहा है। शो में दिशा परमार और नकुल मेहता लीड रोल में नजर आएंगे। दोनों अभी हाल ही में इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में आये थे शो का पोस्टर रिलीज करने।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…