Home मनोरंजन अभिषेक बच्चन चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे अमिताभ और श्वेता
मनोरंजन - August 23, 2021

अभिषेक बच्चन चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे अमिताभ और श्वेता

मुंबई, 23 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अमिताभ समेत पूरा बच्चन परिवार उस वक्त घबरा गया जब खबर मिली कि अभिषेक बच्चन को चोट लग गई है। अभिषेक को चोट कैसे, कब और कितनी लगी, इस बारे में फिलहाल कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक को चोट लगने के बाद रविवार यानी 22 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

‘जूम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता के साथ अभिषेक से मिलने अस्पताल पहुंचे। सामने आई तस्वीरों में अमिताभ मुंह पर मास्क लगाए और हुडी पहने दिखे। बता दें कि हाल ही अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, जिनमें उनकी दाहिनी बाजू में स्लिग और कुछ बैंडेज बंधे हुए थे।

अभिषेक को अब कितनी चोट लगी है और कैसे लगी है, यह तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन जिस तरह बिग बी और श्वेता, उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे और गंभीर दिख रहे थे, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद अभिषेक को ज्यादा चोट लगी है।

बता दें कि हाल ही अभिषेक बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट गया था। उस वक्त वह वाइफ ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को छोड़ने आए थे। ऐश्वर्या ओरछा रवाना हो रही थीं, जहां वह मणि रत्नम की एक फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही थीं। ऐश्वर्या अभी शूटिंग पर ही हैं। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगी।

वहीं अभिषेक की बात करें तो वह फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आएंगे जोकि सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ के किरदार का स्पिन-ऑफ है। इसके अलावा वह फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आएंगे, जिसमें वह एक अनपढ़ नेता बने हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…