Home मनोरंजन राखी सावंत ने सलमान खान और सोहेल को बांधी राखी
मनोरंजन - August 24, 2021

राखी सावंत ने सलमान खान और सोहेल को बांधी राखी

मुंबई, 24 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राखी सावंत बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान को अपना भाई मानती हैं और इस रक्षा-बंधन से पहले ही उन्होंने कहा भी था कि वह उन्हें राखी बांधना चाहती हैं। राखी सावंत ने ऐसा किया भी, हालांकि इसका वीडियो उन्होंने जरा देर से शेयर किया है।

हालांकि, राखी इस वीडियो को रक्षा बंधन के बाद शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘मेरे भाई सलमान खान, सोहेल, विकास गुप्ता…आप सबको हैपी राखी, आप तीनों मेरे साथ खड़े रहे और मेरी मदद की।’

इस वीडियो में विकास गुप्ता, जिन्हें राखी अपना भाई और बहुत अच्छा दोस्त मानती हैं, वह राखी से मिलने पहुंचते हैं। राखी के हाथ में रक्षा-बंधन की थाली नजर आ रही। हालांकि, यहां सलमान, सोहेल खुद तो नहीं लेकिन उनकी तस्वीर दीवार पर नजर आ रही हैं। राखी सलमान और सोहेल की तस्वीर पर टीका लगाती हैं। राखी बताती हैं कि सोहेल और सलमान ने उनकी मां के ऑपरेशन से लेकर हर चीज का ध्यान रखा है। वह उन्हें राखी बांधना चाहती हैं, लेकिन वह इस वक्त रशिया में हैं इसलिए नहीं बांध सकती।

विकास गुप्ता से राखी कहती दिख रही हैं, आप अभी मुंबई में हो इसलिए मैं आपको राखी बांधूंगी। बता दें कि राखी सावंत जब बिग बॉस में थीं तभी उनकी मां कैंसर की वजह से हॉस्पिटलाइज थीं। इसी वजह से राखी ने ‘बिग बॉस 14’ से प्राइज मनी लेकर घर से निकलने का फैसला किया था, ताकि उन पैसों से वह अपनी मां का इलाज करवा सकें। हालांकि, राखी ने खुद बताया था कि उनकी मां के इलाज और ऑपरेशन का पूरा खर्च सोहले और सलमान ने उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

पुलिस की मिलीभगत से सुल्तानपुरी बना नशे में उड़ता पंजाब

क्षेत्रा में प्रतिदिन 50 करोड़ की स्मैक व नशीले इंजेक्शन की खुलेआम ध्ड़ल्ले से ब्रिकी पर प्र…