Home मनोरंजन टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के सबसे महंगे इलाके में लिया घर, साथ में पैरंट्स भी हुए शिफ्ट
मनोरंजन - August 24, 2021

टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के सबसे महंगे इलाके में लिया घर, साथ में पैरंट्स भी हुए शिफ्ट

मुंबई, 24 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड के ए-लिस्टेड ऐक्टर्स में शुमार टाइगर श्रॉफ ने हाल ही मुंबई के सबसे महंगे इलाके में एक आलीशान लग्जरी घर खरीदा है, जिसकी इंडस्ट्री के गलियारों में खूब चर्चा हो रही है। यह वही जगह है जहां कई बड़े सिलेब्रिटीज रहते हैं और यहां रहना हर किसी का सपना है। टाइगर श्रॉफ ने यह घर मुंबई के खार वेस्ट में रुस्तमजी पैरामाउंट में लिया है, जिसकी गिनती सबसे महंगे इलाकों में होती है।

इस घर में टाइगर के साथ उनके पैरंट्स जैकी श्रॉफ, आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ भी रहेंगी। तीनों हाल ही इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फैमिली पहले कार्टर रोड पर एक बिल्डिंग में किराए पर रह रहे थे। लेकिन अब वो नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। इसमें 8 बेडरूम हैं।

सामने अरब सागर का खूबसूरत नजारा दिखता है। कॉमप्लैक्स एरिया में फिटनेस स्टेशन और आर्टिफिशल रॉक क्लाइंबिंग एरिया भी है। यहां एक ऐसा पॉइंट भी है, जहां सारे सिलेब्रिटीज आराम से चिल कर सकते हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म ‘गनपत’ में नजर आएंगे, जिसका हाल ही टीजर रिलीज किया गया था। इसके अलावा वह ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आएंगे, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…