Home खेल लाहिड़ी नार्दर्न ट्रस्ट में संयुक्त 56वें स्थान पर रहे, फेडएक्स कप प्लेऑफ से बाहर
खेल - August 24, 2021

लाहिड़ी नार्दर्न ट्रस्ट में संयुक्त 56वें स्थान पर रहे, फेडएक्स कप प्लेऑफ से बाहर

न्यू जर्सी (अमेरिका), 24 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने चैथे और अंतिम दौर में एक अंडर 70 का स्कोर बनाया जिससे वह नार्दन ट्रस्ट गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 56वें स्थान पर रहे। इससे लाहिड़ी की इस सप्ताह होने वाले फेडएक्स कप प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई करने की उम्मीदें भी समाप्त हो गयी।

लाहिड़ी का कुल स्कोर पांच अंडर रहा। उन्हें फेडएक्स प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये शीर्ष 10 में जगह बनाने की जरूरत थी। तूफान के कारण अंतिम दौर का खेल सोमवार तक स्थगित कर दिया गया था। लाहिड़ी ने पहले छह होल में पार स्कोर बनाने के बाद सातवें होल में बोगी लेकिन आठवें होल में वह बर्डी बनाने में सफल रहे। उनके लिये अंतिम नौ होल का खेल उतार चढ़ाव वाला रहा।

इस भारतीय गोल्फर ने 13वें होल में बर्डी बनायी लेकिन 15वें होल में बोगी कर बैठे। उन्होंने 16वें होल में बर्डी बनायी लेकिन 17वें होल में फिर से उन्होंने शॉट गंवा दिया। उन्होंने आखिर में 18वें होल में बर्डी के साथ सप्ताह का अंत किया। अमेरिका के टोनी फिनाउ ने आस्ट्रेलिया के कैमरन स्मिथ को प्लेऑफ में हराकर यह प्रतियोगिता जीती। इन दोनों का स्कोर 20 अंडर 264 था जिसके बाद प्लेऑफ का सहारा लिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…