Home मनोरंजन कृष्णा श्रॉफ ने बॉलिवुड से मिलने वाले ऑफर्स को लेकर कही बड़ी बात, कई फिल्मों के लिए कर दिया मना
मनोरंजन - August 25, 2021

कृष्णा श्रॉफ ने बॉलिवुड से मिलने वाले ऑफर्स को लेकर कही बड़ी बात, कई फिल्मों के लिए कर दिया मना

मुंबई, 25 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हों मगर वह किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं और उनकी जबदस्त फैन फॉलोइंग है। कृष्णा की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल हुआ करते हैं। वैसे कृष्णा को फिल्मों के काफी ऑफर मिले हैं मगर वह एक कारण से इन्हें रिजेक्ट करती रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने बहुत सारे फिल्मों के ऑफर्स रिजेक्ट कर दिए हैं। कृष्णा ने कहा कि वह कभी ऐक्टिंग में आना ही नहीं चाहतीं और इसका फैसला उन्होंने काफी पहले ले लिया था। कृष्णा ने कहा कि ऐक्टिंग के नाम से उनके भीतर कोई उत्साह नहीं आता है।

कृष्णा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और वह यह मानती हैं कि यही एक ऐसी चीज है जो उन्हें उत्साहित करती है। कृष्णा ने बताया कि वह कभी फिल्में करना ही नहीं चाहती थीं। इसलिए उन्हें केवल अपनी फिटनेस पर ही सबसे ज्यादा ध्यान दिया है।

कृष्णा ने बहुत सारी फिल्मों के ऑफर्स रिजेक्ट किए हैं। हालांकि कृष्णा को इसका कोई अफसोस नहीं है। कृष्णा ने कहा कि उनके दिमाग में कभी किसी फिल्म को इनकार करने के बारे में दूसरा विचार नहीं आया। कृष्णा ने यह भी कहा कि वह इस मामले में काफी जिद्दी भी हैं। जब उन्होंने सोच लिया कि फिल्मों में काम नहीं करना तो दोबारा इसके बारे में नहीं सोचा।

कृष्णा श्रॉफ केवल अपने भाई टाइगर के ही नहीं बल्कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के भी काफी करीब हैं। कृष्णा और दिशा अक्सर एक साथ देखी जाती हैं और काफी समय साथ में बिताती हैं। कृष्णा अपने सबसे नजदीकी लोगों में से एक दिशा को मानती हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने कुछ दिन पहले एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। इस वीडियो में कृष्णा के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘किन्नी किन्नी वारी’ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

2 अक्टूबर, राष्टपिता महात्मा गांधी की जंयती पर पुष्प अर्पित किये

नई दिल्ली। (इन्द्रजीत सिंह), इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्व…