Home मनोरंजन शत्रुघ्न सिन्हा ने खोली धर्मेंद्र की पोल, कहा- हर हिरोइन की खबर रखता था
मनोरंजन - August 25, 2021

शत्रुघ्न सिन्हा ने खोली धर्मेंद्र की पोल, कहा- हर हिरोइन की खबर रखता था

मुंबई, 25 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। 21 अगस्त से ‘द कपिल शर्मा शो’ की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। जहां पहले हफ्ते में शो में अक्षय कुमार और अजय देवगन स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे तो इस हफ्ते धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी नजर आएगी। कपिल के शो में इन दोनों स्टार्स ने खूब मस्ती की और एक-दूसरे की पोल भी खोली।

मेकर्स ने इस वीकेंड आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किए हैं, जिनमें कपिल शर्मा, शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र से कुछ मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इन सवालों का जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र की पोल खोल देते हैं। सामने जो राज आता है उसे सुनकर कपिल से लेकर अर्चना पूरण सिंह और सभी ऑडियंस की हंसी छूट जाती है।

प्रोमो में कपिल शर्मा सवाल पूछते हैं, ‘कौन-सी हिरोइन कौन-सी फिल्म कर रही है, ये सारी खबर कौन रखता था? यह सुनते ही शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र की ओर इशारा करते हैं और कहते हैं, ‘बड़ा नॉटी है। इतने सालों में जितनी रिस्पेक्ट इन्होंने कमाई है, तमाम हरकतों के बावजूद, अच्छे-अच्छों ने नहीं कमाई।’

यह सुनकर धर्मेंद्र कहते हैं, ‘बात होती है तो कुछ बात बन जाती है।’ तब शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं, ‘इनके मामले में बात हो जाती है।’ धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा सिर्फ बेहतरीन को-स्टार्स ही नहीं रहे बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं। सालों से उनके बीच गहरी दोस्ती है। कपिल शर्मा ने जब दोनों ने उनकी गहरी दोस्ती का राज पूछा और कहा, ‘आप दोनों के विचार मिलते हैं कि आपका ब्रैंड मिलता है?’ शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘बहुत हद तक हरकतें ही मिलती हैं जो मैंने इनसे ही सीखी हैं।

बता दें कि जहां धर्मेंद्र ने साल 1960 में फिल्मों कदम रखे थे, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने 1970 में डेब्यू किया था। दोनों स्टार्स ने साथ में कई फिल्मों में काम किया, जिनमें ‘लोहा’, ‘नसीब’, ‘जीने नहीं दूंगा’, ‘झील के उस पार’, ‘जलजला’, ‘ताकत’, ‘दोस्त’ और ‘ब्लैकमेल’ जैसी कई और फिल्में शामिल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सुल्तानपुरी में बच्चों का अपहरण व खुलेआम बेचे जा रहे नशीले पदार्थ के खिलापफ विरोध् प्रदर्शन

(वरिष्ठ/क्राईम संवाददाता) नई दिल्ली। सुल्तानपुरी, समाज सेवी संस्था हिन्दू युवा समाज एकता आ…