Home मनोरंजन शर्लिन चोपड़ा ने शल्पिा शेट्टी के बयान पर ली चुटकी, कहा- दीदी तो येड़ा बनकर पेड़ा खा रहीं
मनोरंजन - September 17, 2021

शर्लिन चोपड़ा ने शल्पिा शेट्टी के बयान पर ली चुटकी, कहा- दीदी तो येड़ा बनकर पेड़ा खा रहीं

मुंबई, 17 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने करीब 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। इस सप्लीमेंट्री चार्जशीट में शल्पिा शेट्टी से लेकर शर्लिन चोपड़ा और उन तमाम लोगों के बयान हैं, जिनसे पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की है। चार्जशीट में शल्पिा शेट्टी के बयान का भी जिक्र है, जिसमें पुलिस पूछताछ के दौरान ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें पति राज कुंद्रा की इन गतिविधयिों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। शल्पिा का कहना है कि वह अपने काम में व्यस्त थीं और इसलिए यह नहीं जानतीं कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे। अब शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर कर शल्पिा के इस बयान की हंसी उड़ाई है। शर्लिन ने इसे ‘येड़ा बनकर पेड़ा खाना’ कहा है।

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को मुंबई की एक अदालत में यह चार्जशीट दायर की है। शल्पिा के बयान पर कटाक्ष करते हुए शर्लिन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह वर्कआउट कर रही हैं और शल्पिा को दीदी कह रही हैं। शर्लिन कहती हैं, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीदी का यह कहना है कि उन्हें अपने पति के कुख्यात गतिविधयिों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। और तो और दीदी का यह भी कहना है कि उन्हें अपने पति की चल-अचल संपत्त िके स्रोत की भी जानकारी नहीं है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका अनुमान आप खुद लगा सकते हैं। वैसे इसे क्या कहते हैं… येड़ा बनकर पेड़ा खाना… है ना।’

पुलिस की चार्जशीट में शर्लिन चोपड़ा का बयान भी शामिल है। इसमें ऐक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने सौरभ कुशवाहा और राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड को शर्लिन चोपड़ा ऐप बनाने का काम दिया था। लेकिन उन्हें कभी इसकी कमाई का हिस्सा नहीं मिला। शर्लिन ने अपने बयान में कहा है, ‘मुझे कभी मेरी 50 फीसदी हिस्सेदारी नहीं दी गई। इसके बाद राज कुंद्रा ने मुझे हॉटशॉट्स ऐप में काम करने के लिए ऑफर दिया था। यह भी आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड का ही ऐप है। मुझे यह कहा गया कि हॉटशॉट्स के साथ काम करना बिल्कुल सही निर्णय होगा। बताया गया कि हॉटशॉट्स पर बोल्ड कॉन्टेंट होंगे। लेकिन हम इसको लेकर समझौते पर नहीं पहुंच सके।’

शर्लिन ने अपने बयान में कहा है कि क्रिएटिव आइडियाज और पैसों के कारण यह डील नहीं हो पाई थी। शर्लिन ने अपने बयान में यह भी दावा किया है कि हॉटशॉट्स की क्रिएटिव डायरेक्टर मीता झुनझुनवाला ने उन्हें साथ में काम करने के लिए खूब मनाने की कोशशि की थी। यहां एक और बात का जिक्र जरूरी है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खलिाफ यौन शोषण का मामला पहले से दर्ज करवा रखा है। ऐक्ट्रेस का आरोप है कि राज कुंद्रा ने एक दिन उनके घर आकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशशि की। जब ऐक्ट्रेस ने उन्हें रोकने की कोशशि की और कहा कि वह शादीशुदा हैं तो कथति तौर पर राज ने शर्लिन से कहा कि उनके और शल्पिा शेट्टी के रिश्ते अच्छे नहीं हैं और वह घर पर अधकितर समय परेशान रहते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

गिरावट के बाद संभला शेयर बाजार, सेंसेक्स 112 अंक उछला

नई दिल्ली, 28 नवंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। हफ्ते के पहले कारोबारी दिन सोमवार को घरेलू …