Home खेल कोरिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंची सात्विक-चिराग की भारतीय पुरूष युगल जोड़ी
खेल - April 7, 2022

कोरिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंची सात्विक-चिराग की भारतीय पुरूष युगल जोड़ी

सुनचेन, 06 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी ने बुधवार को कोरिया ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। भारतीय जोड़ी ने अपने पहले दौर के मुकाबले में ताए यांग शिन और वांग चान की घरेलू टीम को हराया।

पाल्मा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी ने ताए यांग शिन और वांग चान की जोड़ी को 21-16, 21-15 से हराया। यह मुकाबला 36 मिनट तक चला। भारतीय जोड़ी पहले ब्रेक परर सिर्फ एक अंक से आगे चल रही थी। लेकिन मैच फिर से शुरू होने के बाद, सात्विकसाईराज और चिराग ने पहला गेम 21-16 से जीत लिया।

दूसरा गेम भी पहले के समान था, इसका परिणाम भी भारतीय खिलाड़ियों के पक्ष में गया और भारतीय जोड़ी ने गेम 21-15 से जीतने के साथ दूसरे दौर में प्रवेश किया। इससे पहले दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु और किदांबी श्रीकांत ने भी एकल वर्ग के दूसरे दौर में प्रवेश किया। सिंधु ने 34 मिनट तक चले मुकाबले में अमेरिकी खिलाड़ी लॉरेन लैम को 21-15, 21-14 से हराया। जबकि श्रीकांत ने 40 मिनट तक चले मैच में मलेशियाई शटलर डेरेन ल्यू को 22-20, 21-11 से हराया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…