Home मनोरंजन टीवी शो पर लता मंगेशकर को विशेष श्रद्धांजलि देंगे अरिजीत सिंह
मनोरंजन - June 3, 2022

टीवी शो पर लता मंगेशकर को विशेष श्रद्धांजलि देंगे अरिजीत सिंह

मुंबई, 02 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मशहूर प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह एक टेलीविजन रियलिटी शो नाम रह जाएगा में महान गायिका दिवंगत लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए एक विशेष परफोर्मेस के लिए तैयार हैं।

लता जी के बंगाली और हिंदी गीतों के प्रदर्शनों की सूची के साथ यह उनके लिए एक बहुत ही खास अभिनय है जो पहले कभी नहीं देखा गया था।

लता मंगेशकर के अपने प्रभाव के बारे में बात करते हुए, अरिजीत ने कहा, मुझे मेरी मां ने कम उम्र में लता जी के गीतों से परिचित कराया था और इसी तरह लता जी के लिए प्यार और सम्मान मुझमें पैदा हुआ था।

वह जो वादा किया वो, तुझसे नाराज नहीं जिंदगी, दिखाई दिए यूं जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगे।

अरिजीत ने कहा, ये गाने आसान लगते हैं लेकिन जब आप गाते हैं तो आपको एहसास होता है कि यह बिल्कुल भी आसान नहीं हैं। हर गाने से अलग यादें जुड़ी होती हैं।

शो नाम रह जाएगा अरिजीत के लिए गजेंद्र सिंह की वजह से और भी खास है, जो पहले लता मंगेशकर को उनके म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में लाए थे। यह एकमात्र टीवी शो था जिसमें दिग्गज गायिका ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

नाम रह जाएगा की मेजबानी सोनू निगम कर रहे हैं, जो अरिजीत को लता मंगेशकर के एकलव्य के रूप में पेश करेंगे क्योंकि युवा गायक ने उन्हें अपना गुरु माना है और उनकी कला के आधार पर उनके कौशल का सम्मान किया है।

नाम रह जाएगा का स्पेशल एपिसोड 5 जून को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…