Home खेल चेन्नईयिन एफसी में शामिल हुए आकाश सांगवान, सजल बाग
खेल - 1 week ago

चेन्नईयिन एफसी में शामिल हुए आकाश सांगवान, सजल बाग

चेन्नई, 21 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब ने आईएसएल के आगामी सीज़न से पहले डिफेंडर आकाश सांगवान और मिडफील्डर सजल बाग के साथ दो साल का अनुबंध किया है।
एक तरफ जहां 26 वर्षीय सांगवान इस सीज़न में चेन्नईयिन में शामिल होने वाले चौथे डिफेंडर हैं, वहीं पश्चिम बंगाल के युवा बाग क्लब में शामिल होने वाले सातवें मिडफील्डर बन गए हैं।
दोनों खिलाड़ी आईएसएल में पहली बार खेलने जा रहे हैं।
सांगवान इससे पहले राउंडग्लास पंजाब में थे, जिसे पहले मिनर्वा पंजाब के नाम से जाना जाता था। उन्होंने इस टीम के साथ 2018 में आई-लीग का खिताब जीता था।
दूसरी ओर, संतोष ट्रॉफी में उपविजेता टीम पश्चिम बंगाल के लिये शानदार प्रदर्शन के बाद बाग को चेन्नईयिन में शामिल किया गया है।
हरियाणा में जन्मे सांगवान के पास अपने पेशेवर करियर में 66 मैचों का अनुभव है। 2016 में द वॉरियर्स के लिए पदार्पण करने के बाद से, उन्होंने उनके लिए पांच आई-लीग सीज़न खेले हैं, जिसमें एक गोल किया और दो असिस्ट किये। वह कुछ समय के लिये चर्चिल ब्रदर्स एफसी के साथ भी रहे, जहां उन्होंने राउंडग्लास पंजाब लौटने से पहले 2019-20 आई-लीग सीज़न के दौरान तीन मुकाबले खेले।
सांगवान ने चेन्नईयिन एफसी के साथ जुड़ने के बाद कहा, “मैं चेन्नईयिन एफसी के साथ अपने पहले सीज़न के लिये बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा क्लब है जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं।”
बाग ने कहा, “चेन्नईयन एफसी से जुड़कर मुझे खुशी हो रही है। मैं इस अवसर से बहुत उत्साहित हूं और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित हूं। मैं आईएसएल ट्रॉफी हासिल करने में योगदान देना चाहता हूं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अदाणी समूह मुजफ्फरपुर में करेगी बड़ा निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पटना, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश के सबसे बड़े रईश गौतम अदाणी की कंपनी बिहार की औद…