Home मनोरंजन उर्वशी ढोलकिया ने अवैध में बोल्ड, दमदार किरदार निभाने को लेकर दी सफाई
मनोरंजन - January 18, 2023

उर्वशी ढोलकिया ने अवैध में बोल्ड, दमदार किरदार निभाने को लेकर दी सफाई

मुंबई, 17 जनवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। कसौटी जिंदगी की फेम अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया वेब सीरीज अवैध के मी टू एपिसोड में शक्तिशाली व्यवसायी महिला का दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी, जो अपने कर्मचारी का यौन शोषण करती है।

सीरीज में आठ अलग-अलग छोटी-छोटी कहानियां शामिल हैं जो अवैध संबंधों के सामान्य विषय पर आधारित हैं। उर्वशी केतकी के रूप में नजर आएंगी, जो अपने कर्मचारी विक्की का यौन शोषण करती है। अपने सहयोगी के बहकावे में आकर विक्की एक बड़ा कदम उठाता है।

उर्वशी कहती हैं, मैं इस दिलचस्प परियोजना का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। जब मैंने पटकथा सुनी तो मैं रोमांचित हो गई, जटिल और बहुस्तरीय किरदार निभाने का मौका हर दिन नहीं मिलता। केतकी एक शक्तिशाली, प्रभावशाली, निडर महिला है जो जानती है कि काम कैसे करना है और मुझे लगता है कि यही बात उसे इतना आकर्षक बनाती है।

अभिनेत्री, जो लोकप्रिय टीवी शो कसौटी जि़ंदगी की में कोमोलिका की अपनी नकारात्मक भूमिका से प्रसिद्ध हुईं और उन्हें कभी सौतन कभी सहेली, कहीं तो होगा में भी देखा गया था, उन्होंने आगे शो के पेचीदा कथानक के बारे में बताया। कहानी का चरमोत्कर्ष कुछ ऐसा है जिस पर विश्वास करने के लिए उसे देखा जाना चाहिए और यह निश्चित रूप से दर्शकों पर प्रभाव छोड़ेगा। सबसे अच्छी बात यह है कि पूरी वेब सीरीज त्वरित स्नैकेबल प्रारूप में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…