Home मनोरंजन विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर रिलीज
मनोरंजन - October 6, 2021

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 06 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिल्म सनक को लेकर चर्चा में हैं। सनक का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। फिल्म में विद्युत जोरदार एक्शन दृश्य करते हुए नजर आएंगे। फिल्म सनक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और झकझोर देने वाले ड्रामे की एक झलक दी गयी है। अपने प्रियजन को एक उच्च जोखिम वाली स्थिति से बचाने के लिए लड़ते हुए, हम विद्युत को इस धमाकेदार ट्रेलर में कुछ अलग करते हुए देख सकते हैं।

विद्युत जामवाल ने कहा, “फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था। हर दूसरे भारतीय की तरह, हम काम पर गए और हमने यह फिल्म बनाई है। एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको खुद का एक बेहतर संस्करण बनने और अपने आसपास के लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।”

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा,“ हम ‘सनक’ को भारतीय दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमारी फिल्मों ने वास्तव में होस्टेज ड्रामा के स्पेस को गहराई और विस्तार से नहीं खोजा है और ‘सनक’ बस यही करने का हमारा प्रयास है।” गौरतलब है कि फिल्म सनक में विद्युत जामवाल के साथ चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और बंगाली स्टार रुक्मिणी मैत्रा नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…